Life StyleOnline servicesarkari yojana cg 2020

कोरोना वैक्सीन लगवाने का फोटो शेयर करने पर केंद्र सरकार दे रही 5,000 रुपये, बस करना होगा ये काम

जैसे आप सभी को पता है की हमारे देश में किस तरह से कोरोना का तांडव बढता जा रहा है और इसको रोकने का अवि सब से उचित उपाय वैक्सीनेशन ही है इस लिए केंद्र सरकार लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के लिए एक अच्छी टैगलाइन के साथ अपनी वैक्सीन लगवाने वाली फोटो शेयर करने पर 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है!

घर बैठे 5,000 रुपये कैसे जीत सकते हैं ? आइये आप को बताते हैं

देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने  एक नई योजना ले कर आई है जिसमे आप आराम से  5,000 रुपये जीत सकते हैं ,आप को बस इतना करना होगा की आप वैक्सीन लगवाने का फोटो एक अच्छी टैगलाइन के साथ शेयर करेगा उसे इनाम 5,000 रुपये का कैश प्राइज मिलेगा.

[Download CG Teeka App] Chhattisgarh Tika Online Portal | सीजी-टीका वेब पोर्टल में कैसे | CG Tika Web Portal Registration cgteeka.cgstate.gov.in रजिस्ट्रेशन

My Gov India ने किया ट्वीट कर दी जानकारी …

My Gov India के ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी गई है.आप कैसे घर बैठे 5,000 रुपये कैसे जीत सकते हैं ? और साथ ही लाखों लोगो को वैक्सीनेशन  के लिए प्रेरित कर सकते हैं इसके लिए आप एक दिलचस्प टैगलाइन के साथ अपनी टीकाकरण वाली फोटो शेयर करें ! आगे हम तरीका आपको बता रहे हैं !

Modi government giving you a chance to win 5000 rupee

निचे दिए गये लिंक पर शेयर करें अपनी फोटो

My Gov India ने ट्विटर पर इसका लिंक शेयर किया है, जहां आप अपनी फोटो शेयर कर सकते हैं. फोटो शेयर करने के लिए इस लिंक पर https://bit.ly/3sFLakx क्लिक करें.

CG Board 12th Exam 2021 छत्तीसगढ़ में 12वीं बोर्ड की परीक्षा परीक्षार्थी घर में लिख कर देंगे

Back to top button
close