CG Bastar Fighter Bharti 2022Latest Chhattisgarh Government JobsSena Bharti 2022

CG Police Baster Fighter Result 2022 जारी, बस्तर फाइटर्स फोर्स 2100 पदों पर भर्ती

CG Police Baster Fighter Result 2022 :- छत्तीसगढ़ में बस्तर फादर फोर्स की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट आज विभाग द्वारा घोषित कर दिया गया है अगर आप भी इंतजार कर रहे थे बस्तर फाटक के रिजल्ट का तो आपका इंतजार हुआ कर छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के सातों जिलों में कुल 21 पदों पर युवक-युवतियों का चयन हेतु भर्ती किया गया है जिन का रिजल्ट आज विभाग द्वारा जारी किया गया है आप भी अपना रिजल्ट देख सकते हैं l

अब बस्तर फाइटर्स की चयन सूची जारी कर दी गई है। सभी 2100 पदों पर उम्मीदवारों का चयन हुआ है। इन चयनित उम्मीदवारों में से 300-300 लोग बस्तर संभाग के सातों जिलों में आरक्षक के पद पर नियुक्त किए जाएंगे।

बस्तर फाइटर्स आरक्षक भर्ती फिजिकल टेस्ट एवं लिखित परीक्षा

दोस्तों को बता दें बस्तर फाइटर्स आरक्षक भर्ती प्रक्रिया 17 जुलाई 2022 को लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी और इसका फिजिकल में जून में हुआ था फिजिकल टेस्ट एवं लिखित परीक्षा के बाद आज रिजल्ट घोषित कर दिया गया है रिजल्ट में लगभग 4000 उम्मीदवारों का चयन हुआ है अब इनका दस्तावेज परीक्षण होगा l

फिजिकल टेस्ट एवं लिखित परीक्षा में मिले अंकों के आधार पर बस्तर संभाग में कुल 3,969 उम्मीदवारों का चयन हुआ था। जिनका 1 अगस्त से 10 अगस्त को संभाग के सभी जिला मुख्यालयों में 20 अंकों के लिए इंटरव्यू लिया गया।

छत्तीसगढ़ जिला पंचायत कार्यालय में निकली वैकेंसी 2022 के लिए आवेदन कैसे करें

छत्तीसगढ़ बस्तर फाइटर्स का स्पेशल भर्ती नक्सल मोर्चे पर तैनाती

छत्तीसगढ़ बस्तर फाइटर्स का स्पेशल भर्ती नक्सल मोर्चे पर तैनाती के लिए किया गया है जैसे कि आप सबको पता है छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में नक्सलियों का खास दबदबा है इसी को जड़ से खत्म करने के लिए स्थानीय युवाओं को लिए बेहतरीन मौका छोटे सरकार लाई थी और स्थानीय युवा बस्तर की जंगल को अच्छी तरह से जानते हैं इसलिए बस्तर संभाग के विद्यार्थियों का चयन इसमें किया गया है l आपको बता दे की ई जगह बैनर-पोस्टर चस्पा कर स्थानीय युवाओं को फोर्स में भर्ती नहीं होने की धमकी दी गई है।

छत्तीसगढ़ फारेस्ट गार्ड भर्ती 2022 : वनरक्षक के 291 पदों पर भर्ती के लिए शासन से मिली मंजूरी… जल्द होगा फिजिकल टेस्ट

 

Back to top button
close