छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कैंप 2023छत्तीसगढ़ रोजगार मेला 2023

CG के युवाओं के लिए 46 हजार नौकरियां: रायपुर में तीन जगहों पर लगेगा रोजगार मेला, 28 नामी कंपनियां देंगी जॉब

46 thousand jobs for the youth of CG: In Raipur

प्रदेश के युवाओं को रोजगार का मौका मिल रहा है। बेरोजगारों को 46 हजार 616 पदों पर भर्ती में शामिल होने का अवसर मिल रहा है। बीते 10 दिसंबर तक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। अब आवेदकों के लिए  रोजगार मेला लगाया जा रहा है। ये कैम्प सुबह 10:30 बजे से शाम 4 बजे तक जारी रहेगा।

बेरोजगारों को 46 हजार 616 पदों पर भर्ती में शामिल होने का अवसर मिल रहा है। बीते 10 दिसंबर तक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। अब आवेदकों के लिए  दिसंबर को रोजगार मेला लगाया जा रहा है। ये कैम्प सुबह 10:30 बजे से शाम 4 बजे तक जारी रहेगा।

28 नामी कंपनियां देंगी जॉब

जिला रोजगार विभाग की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक ये कैम्प शासकीय आई.टी.आई. सड्डू, लाईवलीहुड कॉलेज जोरा और गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज रायपुर में लगने वाले कैम्प में शामिल होंगे। खबर है कि 10 हजार से अधिक लोगों ने रायपुर जिले से इस भर्ती के लिए आवेदन किया है। लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में 28 कंपनियां, शासकीय आई.टी.आई. सड्डू में 25 और गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में 15 कंपनी के एम्पलॉयर उपस्थित रहेंगे।

यहां देखें आवेदन….

नए आवेदक इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारियां जिला प्रशासन रायपुर की वेबसाइट एवं रोजगार विभाग की वेबसाईट cgemployment.gov.in से हासिल कर सकते हैं। बाहरी जिलों में भी इस भर्ती के लिए अलग-अलग तारीखों पर कैम्प लगेंगे। पुराने पुलिस हेड क्वार्टर कैम्पस में जिला रोजगार कार्यालय से भी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Back to top button
close