BusinessSahara India Payment Kab Hoga

Sahara India के निवेशकों को ब्याज सहित वापस मिलेगा पैसा? कंपनी ने Investors के लिए कही ये बड़ी बात

Will the investors of Sahara India get their money back with interest?

दोस्तों अगर आप सहारा इंडिया परिवार चिटफंड कंपनी में पैसा निवेश किए हैं और पैसा के लिए भटक रहे हैं दफ्तर दफ्तर तो आज हम आपके लिए लाए हैं सहारा इंडिया से संबंधित महत्वपूर्ण अपडेट लेकर कब और कैसे मिलेगा आपका पैसा जानने के लिए पढ़ते रहे हमारा आर्टिकल सहारा से पैसा कैसे मिलेगा हमें

आज की इस आर्टिकल में दोस्तों हम बात कर रहे हैं सहारा इंडिया प्राइवेट कंपनी के संबंधित निवेशकों का पैसा कब तक और कैसे मिलेगा इसके संबंधित कंपनी ने एक बड़ी बात करी है इसके संबंधित आज आपको अपडेट दे रहे हैं हम आखिरकार आपका पैसा कैसे मिलेगा और कितने दिनों में पूरी जानकारी इस आर्टिकल में हम देने वाले हैं l

अब तक निवेशकों की समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। इसी बीच सहारा की ओर से एक लेटर जारी किया गया है, जिसमें कंपनी ने बताया है कि निवेशकों का पैसा कहां है।

sahara india ka paisa kab milega सहारा की तरफ से व‍िभ‍िन्‍न समाचार पत्रों में जारी पत्र में ल‍िखा गया क‍ि वह (सहारा) भी सेबी से पीड़ित है। हमसे दौड़ने के ल‍िए कहा जाता है लेक‍िन हमें बेड़ियों में जकड़ कर रखा गया है। सहारा का कहना है क‍ि न‍िवेशकों का पैसा अब सेबी का पास है।

25,000 करोड़ रुपए रखने का आरोप

सहारा (Sahara) ने सेबी (SEBI) पर निवेशकों के 25,000 करोड़ रुपए रखने का आरोप लगाया है। पहले भी सहारा की तरफ से यह जानकारी न‍िवेशकों को दी जा चुकी है।

सहारा का पैसा बहुत जल्द मिल सकता है आपको

सरकार भी न‍िवेशकों का पैसा वापस द‍िलाने के ल‍िए प्रयासरत है। प‍िछले द‍िनों वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी (Pankaj Choudhary) ने भी सदन में इस बारे में बयान द‍िया था।

वित्त राज्यमंत्री ने अपने बयान में कहा था क‍ि सेबी (SEBI) को महज 81.70 करोड़ रुपए के लिए 53,642 ओरिजिनल बॉन्ड सर्टिफिकेट / पास बुक से जुड़े 19,644 आवेदन म‍िले हैं। सरकार ने यह भी बताया था क‍ि शेष आवेदनों का SIRECL और SHICL की तरफ से उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों में रिकॉर्ड ट्रेस नहीं हो पा रहा।

 

Back to top button
close