Bilaspur University Online Form 2022CG College Exam News 2022

सीजी कॉलेज न्यूज़ :- परीक्षार्थी के जमा शुल्क होंगे वापस आदेश जारी जानिए कितना मिलेगा

Bilaspur University के सभी कॉलेजों के परीक्षार्थी के लिए राहत भरी खबर जो उत्तर पुस्तिका और डाक शुल्क के लिए फीस जमा कराया गया था ,उसे अब वापस किया जायेगा इसके लिए अटल बिहारी बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय विभगा  द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है ,आदेश की कॉपी आप निचे देख सकते हैं !

अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर छत्तीसगढ़ के स्नातक स्नातकोत्तर व डिप्लोमा के 2 .10 लाख छात्र – छात्राओं के लिए बहुत बड़ी राहत की बात हैं की उनका पैसा वापस मिलेगा आपको बता दे की नियमित, स्वाध्यायी और भूतपूर्व परीक्षार्थी ( Online Fee Collection for Private & Ex. Student ) – 300 रु. एवं    पूरक – 150 रु. साथ ही अगर आप फॉर्म डालते समय लेट फीस जमा किये हैं तो आपको उसका परीक्षा आवेदन विलम्ब शुल्क – 200 रु. इसके आलावा  एटीकेटी – 100 रु. वापस मिलेगा !

पैसा (शुल्क) वापस क्यों किया जा रहा है यूनिवर्सिटी द्वारा जानिए 

बिलासपुर की अटल बिहारी वाजपेयी यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं ऑनलाइन हो रही है और जिसके प्रश्न पत्र आपको ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से मिल जा रहा है और उत्तरपुस्तिका आप खुद अपने पैसा से लिया है जो की आपको विश्वविद्यालय ( कॉलेजों ) के द्वारा प्रदान किया जाना था ,जिसके लिए शुल्क लिया गया था ,इस कारण आपका शुल्क वापस किया जा रहा है !

 जमा शुल्क  वापस कैसे मिलेगा जानिए 

बिलासपुर कॉलेज और विश्वविद्यालय (List of All Colleges In Bilaspur यूनिवर्सिटी ) द्वारा उक्त राशि को वापस करने के सम्बन्ध में एक कमिटी बनाई गई है। कमिटी द्वारा बताये गए प्रक्रिया के अनुसार छात्रों को उक्त शुल्क वापस की जाएगी। आपका पैसा आपको कॉलेज में बुला कर दिया जा सकता हैं इसके लिए बहुत जल्द फैसला लिया जायेगा और आपको क्लियर किया जायेगा की आपको शुल्क की तरह से मिलेगा !

  •      नियमित, स्वाध्यायी और भूतपूर्व परीक्षार्थी – 300 रु.
  •      पूरक – 150 रु.
  •      एटीकेटी – 100 रु.
  •      परीक्षा आवेदन विलम्ब शुल्क – 200 रु.

आदेश का कॉपी आप निचे देख सकते हैं 

 महत्वपूर्ण लिंक :-

विभागीय विज्ञापन 

Back to top button