CG Patwari Recruitment 2022Upcoming Vacancy CG Vyapam Recruitment 2022-23

DOWNLOAD CG PATWARI ADMIT CARD 2022 : छत्तीसगढ़ राज्य पटवारी के एडमिट कार्ड जारी

पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा (RDP)-2022 के प्रवेश पत्र जारी करने के संबंध में

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल, रायपुर द्वारा सचिव, छ.ग. शासन, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग, नवा रायपुर का पत्र क्र. एफ 1-24 / 2020 / सात- 3 / दिनांक 18.10.2021 एवं अवर सचिव, छ.ग. शासन, राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग नवा रायपुर का पत्र क्र. एफ 1-24 / 2020 / सात-3 / दिनांक 11.11.2021 द्वारा प्राप्त प्रस्तावों के आधार पर पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा (RDP)-2022 का आयोजन दिनांक 24 अप्रैल 2022 को पूर्वान्ह 10:00 से 1:15 बजे तक किया जायेगा ।

सीजी पटवारी प्रवेश पत्र कैसे डाउनलोड करें 

उक्त चयन परीक्षा के प्रवेश पत्र व्यापम के वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in पर अपलोड कर दिया गया है। अभ्यर्थी दिनांक 14.04.2022 से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करते समय प्राप्त रजिस्ट्रेशन आई.डी. नंबर को एंटर कर अभ्यर्थी इंटरनेट से परीक्षा प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकेंगे

महत्त्वपूर्ण लिंक:-

पटवारी प्रशिक्षण चयन परीक्षा (RDP22)- 2022 हेतु प्रवेश पत्र

परीक्षा दिवस को प्रत्येक परीक्षार्थी डेढ़ घंटे पूर्व अपने परीक्षा केन्द्र में उपस्थित रहें, जिससे उनके मूल पहचान पत्र से उनका पहचान किया जा सके एवं परीक्षा केंद्र में जाने हेतु अनुमति दिया जा सके । यदि किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र के सम्बंध में कठिनाई होती है तो हेल्पलाइन नंबर 0771-2972780 एवं मोबाइल नंबर 8269801982 पर संपर्क कर सकते हैं ।

परीक्षार्थी परीक्षा दिवस से एक दिन पूर्व ही अपने परीक्षा केन्द्र…

यदि इंटरनेट से प्राप्त प्रवेश पत्र पर फोटो नहीं आता है तो अभ्यर्थी अपने साथ दो रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो लेकर परीक्षा केंद्र में जावें । परीक्षार्थियों को डाकघर के माध्यम से प्रवेश पत्र नहीं भेजा जावेगा। यह उचित होगा कि परीक्षार्थी परीक्षा दिवस से एक दिन पूर्व ही अपने परीक्षा केन्द्र की भौगोलिक स्थिति से भलीभाँति परिचित हो जावें परीक्षा प्रारंभ होने के पश्चात् किसी को भी परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

परीक्षार्थियों को अपना फोटोयुक्त मूल आई डी प्रूफ….

परीक्षार्थियों को अपना फोटोयुक्त मूल आई डी प्रूफ जैसे -मतदाता पहचान पत्र / ड्रायविंग लायसेंस / पेन कार्ड / आधार कार्ड (ई-आधार कार्ड भी मान्य) / पासपोर्ट / परीक्षा दिवस में परीक्षा केन्द्र में लाना अनिवार्य होगा। मूल पहचान पत्र के अभाव में परीक्षा केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा।

सभी अभ्यर्थियों के लिए मास्क / फेस कवर लगाना अनिवार्य है, बिना मास्क / फेस कवर के अभ्यर्थियों को परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। सत्यापन के समय अभ्यर्थियों को परीक्षा कार्य में संलग्न अधिकारियों के निर्देश के अनुसार अपने मास्क को हटाना होगा। अभ्यर्थी अपने साथ हैण्ड सैनिटाइजर की छोटी पारदर्शी बॉटल रख सकते हैं। परीक्षा हॉल में एवं परीक्षा हॉल के बाहर अभ्यर्थियों को भारत सरकार / छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कोविड-19 महामारी से बचाव के सम्बंध में जारी अद्यतन निर्देशों का पालन करना होगा। निर्देशों का पालन न करने पर वीक्षक अभ्यर्थी को परीक्षा देने से वंचित कर सकेंगे ।

कृपया उक्त विज्ञप्ति परीक्षार्थियों के हित में अपने लोकप्रिय दैनिक समाचार पत्र में एवं प्रदेश से मुद्रित होने वाले सभी संस्करणों में समाचार वृत्त के रूप में प्रकाशित करने का कष्ट करें

Back to top button