छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कैंप 2022छत्तीसगढ़ में प्राइवेट नौकरीछत्तीसगढ़ रोजगार मेला 2022

छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 20 और 21 एवं 22 जुलाई को इन जिलों में होगा आयोजित देखिए

Chhattisgarh placement camp organized

Chhattisgarh placement camp organized :- छत्तीसगढ़ के पढ़ेे-लिखे बृजघाट युवाओं के लिए जिला रोजगार एवं मार्गदर्शन केंद्र द्वारा आगामी 20 21 एवं 22 जुलाई को विशाल रोजगार मेला का आयोजन किया जाने वाला है आज आपको बताएंगे इसके संबंधित पूरी जानकारी स्टेप बाय स्टेप कि कैसे आप प्राइवेट कंपनियों में पा सकते हैं बेहतरीन नौकरी इस रोजगार मेला के जरिए से l

जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने हेतु सुरक्षा जवान, सुपरवाईजर और जीटीओ ट्रेनिंग आफिसर के पदों पर भर्ती हेतु नारायणपुर विकासखंड के युवाओं हेतु प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 21 जुलाई को प्रातः 10.30 बजे से सायं 3 बजे तक और ओरछा विकासखंड के युवाओं हेतु 22 जुलाई शुक्रवार को नारायणपुर जनपद पंचायत जिला नारायणपुर में कियाग या है।

सीजी प्लेसमेंट कैंप में भाग कैसे लें

नियोजक द्वारा प्रदाय की गई रिक्तियां एवं अन्य जानकारी इच्छुक आवेदक प्लेसमंट कैम्प में शामिल होकर प्राप्त कर सकते है। इसके साथ ही अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र नारायणपुर से संपर्क कर सकते हैं।

दन्तेवाड़ा प्लेसमेंट कैम्प 20 जुलाई 2022 को

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में दिनांक 20 जुलाई 2022 दिन बुधवार को प्रातः 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन जिला रोजगार एवं स्व रोजगार मार्गदर्शन केन्द्र दंतेवाड़ा में किया जा रहा है। जिसमें संस्था का नाम ए. एस. चौहान एण्ड कम्पनी दन्तेवाड़ा में एडवाईजर, एकाउण्टेंट पदों की रिक्तिया प्राप्तः हुई है।

दंतेवाड़ा प्लेसमेंट कैंप में भाग इस प्रकार ले सकते हैं आप भी

इच्छुक आवेदक/ आवेदिका प्रातः 11 से 3 बजे तक निर्धारित स्थल पर अपनी समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की मूल प्रतिया, एक सेट छायाप्रतिया, एक पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ सहित उपस्थित होकर अवसर का लाभ ले सकते है। चयनित आवेदकों का कार्यक्षेत्र ए. एस. चौहान एण्ड कम्पनी मेन रोड दंतेवाड़ा होगा। यह आयोजन पूर्णतः निःशुल्क है।

रोजगार मेला फॉर्म लिंक

118 पदों के लिए कांकेर में प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 18 जुलाई 2022 को जिला रोजगार कार्यालय परिसर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 18 जुलाई को प्रातः 11 बजे से आयोजित किया जायेगा। जिला रोजगार अधिकारी बीआर ठाकुर ने जानकारी दी है कि निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा 118 रिक्तयों के आधार पर भर्ती किया जायेगा, जिसमें रेटेयल बैंक मित्र के 08, पीकर के 20, लोडर के 10, सेविंग मशीन ऑपरेटर के 50 और हेल्पर के 30 पर भर्ती किया जायेगा।

छत्तीसगढ़ प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 20 और 21 एवं 22 जुलाई को इन जिलों में होगा आयोजित देखिए

छत्तीसगढ़ के अगर आप किसी अन्य जिले में आयोजित होने वाली रोजगार मिला प्लेसमेंट कैंप के बारे में जानकारी पाना चाहते हैं तो आप नीचे दी गई लिंक के माध्यम से हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं और पा सकते हैं आपके अपने जिले विकासखंड में आयोजित होने वाली रोजगार मिला से संबंधित लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले l

Back to top button
close