CG College Exam News 2023School News

बड़ी खबर:- 15 फरवरी से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला

लगेंगी 9वीं से 12वीं तक की कक्षाएं

छत्तीसगढ़ में सोमवार से स्कूल खुलेंगे। स्कूल के अलावे कॉलेज भी सोमवार से खुल जायेंगे। कैबिनेट की बैठक में स्कूल-कॉलेज खुलने की हरी झंडी मिलने के बाद अब स्कूल शिक्षा विभाग ने भी निर्देश जारी कर दिया है।

हम आपको बता दें दोस्तों की कक्षा नवी से लेकर 12वीं तक के सभी कक्षाएं खोलने की अनुमति मिल गई है शिक्षा विभाग को और 15 फरवरी यानी सोमवार से स्कूल और कॉलेज फिर से खोले जाएंगे आइए देखते हैं कुछ इस के महत्वपूर्ण निर्देश

सोमवार को स्कूल खोलने के संदर्भ में स्कूल शिक्षा विभाग गाइडलाइन जारी करने वाला है। हालांकि पहली से आठवीं तक स्कूलें अभी बंद रहेगी।

महाविद्यालय में 15 फरवरी से जैसे की आप सभी को पता है स्कूल खुलने वाला है इसके लिए शासन द्वारा निर्देश दिया गया है कि अगर कोई विद्यार्थी को सर्दी खांसी बुखार मैं लक्षण दिखाई दे तो उसे करो ना चेक कराने की सलाह जरूर दी जाए और और ठीक होने के बाद उनको आने का अनुमति दिया जाए

“सभी स्कूलों कक्षा 9वीं, 10वीं, 11वीं एवं 12वीं की कक्षाएं 15 फरवरी से प्रारंभ करने की अनुमति इस शर्त पर प्रदान की जाती है, कि केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 संक्रमण से बचाव के संबंध में समय-समय पर जारी किये गये सभी निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन किया जाये”

 

Back to top button
close