CG B.Sc. Nursing Admission-202CG College Exam News 2022

CG B.Sc Nursing 2nd counselling date 2022 : सेकेंड काउंसलिंग में शामिल होने के लिए स्क्रूटनी में शामिल होना जरूरी

CG B.Sc Nursing 2nd counselling date 2022 :- रायपुर । प्रदेश के शासकीय व निजी नर्सिंग कालेजों में प्रवेश तिथि घोषित कर दी गई है। जिन अभ्यर्थियों ने प्रथम काउंसलिंग (छत्तीसगढ़ बीएससी नर्सिंग 2022 (CG B.Sc. Nursing 2022) की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए फॉर्म भरा था उनकी आवंटन सूची (CG BSc Nursing counselling 2022 – फॉर्म तिथि&लिस्ट चेक 1st,2nd,3rd ) आ गई है। आवंटन पत्र में उल्लेखित स्क्रूटनी स्थल पर 22 अगस्त से 26 अगस्त तक व आवंटन पत्र में आवंटित संस्था के स्थल पर 22 से 27 अगस्त तक स्क्रूटनी में शामिल हुआ जा सकता है।

बीएससी नर्सिंग क्या है?

बैचलर ऑफ़ साइंस इन नर्सिंग (नर्सिंग में विज्ञान स्नातक) जिसे आमतौर पर बीएससी नर्सिंग के रूप में जाना जाता है, चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र में 4 साल का स्नातक पाठ्यक्रम है। नर्सिंग लोगों को स्वास्थ्य क्षेत्र के साथ काम करने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने और उनकी सेवा करने का अवसर प्रदान करती है।

सेकेंड काउंसलिंग में शामिल होने के लिए स्क्रूटनी में शामिल होना जरूरी

CG BSc Nursing counselling 2022 - फॉर्म तिथि&लिस्ट चेक 1st,2nd,3rdबीएससी नर्सिंग करने के लिए कितने परसेंट चाहिए?

बीएससी नर्सिंग से संबंधित और डिटेल जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और विभागीय निर्देश को ध्यानपूर्वक पढ़ें इसमें आपको बताया गया है कि आप किस प्रकार से आगे कॉलेज में एडमिशन ले सकते हैं और कब से कब तक आवेदन प्रक्रिया चलेगी क्या होता है आगे का प्रोसेस पूरी जानकारी आपको मिल जाएगी l

छत्तीसगढ़ जिला पंचायत कार्यालय में निकली वैकेंसी 2022 के लिए आवेदन कैसे करें

अगर आपको किसी प्रकार की अन्य जानकारी चाहिए तो आप हमारे एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े इस कॉलिंग का आपको नीचे मिल जाएगा

https://www.cgtopcolleges.com/pdf-download-cg-gnm-nursing-first-allotment-list/

Back to top button
close